Sunday, April 29, 2018

One liner

इस हिस्से में पढ़ियेगा मेरी लिखी कुछ चुनिंदा वन लाइनर.. #हीरेंद्र

*तुम्हारा carbon dioxide मेरा oxygen बन जाए तेरे इतने करीब आना चाहता हूँ 😘 #chemistry of love

* नहीं अकेले नहीं हूं, दीवार पर एक छिपकली भी है! 

* अरे पगली जब मैं तेरे होंठों को चूम सकता हूं तो तेरा जूठा क्यों नहीं खा सकता!

* दीवार पर टंगी एक तस्वीर इन दिनों खूब उलाहने देती है, आखिरकार स्टेशन जाकर एक टिकट कटवा ही ली.

* घर बार छोड़ कर बेटा शहर में टिका है कि एक नया घर बनाएगा, घर से घर तक की इस यात्रा में पाना कम और खोना ज्यादा है! 

* आज चाँद कान की तरह दिख रहा है, लगता है वो सुनने के मूड में है! 

* फेसबुक पर कुछ साथ हमेशा प्रवचन मोड में रहते हैं, कभी मिलने का अवसर आया तो आधा किलो बूंदी के लड्डू और गेंदे फूल का माला लेकर जाऊँगा! 

* भूखे मरने से अच्छा है, थप्पर खाकर मर जाना #एक मच्छर की ख्वाहिश 

* बड़ा वही है जो जानता है कि कोई छोटा नहीं!

* जब मैंने खुद को स्वीकार कर लिया है..तो तुम मुझे स्वीकार करो या न करो इस बोझ से मैं मुक्त हो गया हूं।

* चैन से सोने के लिए कई बार नींद तक का सौदा करना पड़ता है...

*आवाजों के इस जंगल के बीच खड़े होकर जब स्वरों की मंशा पहचानना कठिन हो जाए तब समझ लेना चाहिए कि अब मुश्किल घड़ी आने वाली है!!!

* धृतराष्ट्र के राजा बनने पर कोई आपत्ति नहीं। लेकिन, एक राजा को धृतराष्ट्र नहीं होना चाहिए।

* वो 'शेर' है... सर्कस में काम करता है!

No comments:

विदा 2021

साल 2021 को अगर 364 पन्नों की एक किताब मान लूँ तो ज़्यादातर पन्ने ख़ुशगवार, शानदार और अपनों के प्यार से महकते मालूम होते हैं। हिसाब-किताब अगर ...