Thursday, August 27, 2020

राजदीप सरदेसाई और रिया चक्रबर्ती की बातचीत

*वो ड्रग्स लेता था, मैं मना करती थी पर वो अपनी मर्ज़ी का मालिक था। 
*उसने 5 साल तक अपने पिता से बात नहीं की। पिता से उसकी नहीं पटती थी क्योंकि उन्होंने उसकी माँ को छोड़ दिया था। 
*उसकी बहन शराब के नशे में मुझे मोलेस्ट कर चुकी है।
*एक बार उसने मेरे मेकअप का पैसा दिया था तो मुझे ठीक नहीं लगा तो मैंने 35 हज़ार रुपये उसके एकाउंट में ट्रांसफर कर दिए थे।

आज रिया चक्रवर्ती ने आजतक के राजदीप सरदेसाई को इंटरव्यू देते हुए यह सब बातें कहीं। महेश भट्ट को पितातुल्य भी बताया। यह भी कहा कि मेरी माँ आज कल में अस्पताल में भर्ती होने वाली हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि मुझे भी लगने लगा है कि मैं सुसाइड कर लूँ, नहीं तो मुझे और मेरे परिवार को गोली से मारकर मामला ही ख़त्म कर दिया जाए।


मैंने बस रिया की बात लिखी है। अपने मन से एक शब्द भी नहीं लिखा ऊपर। मैं कोई राय या फ़ैसला नहीं दे रहा हूँ पर आज मुझे यक़ीन हो गया है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया है। 

हीरेंद्र झा

No comments:

विदा 2021

साल 2021 को अगर 364 पन्नों की एक किताब मान लूँ तो ज़्यादातर पन्ने ख़ुशगवार, शानदार और अपनों के प्यार से महकते मालूम होते हैं। हिसाब-किताब अगर ...